मनोरंजन

बिग बॉस 16 से हुआ पहला एलिमिनेशन, घर से हुई श्रीजिता डे की विदाई

[ad_1]

अभिनेता सलमान खान के शो बिग बॉस 16 की चर्चा हर तरफ हो रही है। अब इस शो के घर से पहला एलिमिनेशन हो चुका है। प्रतिभागी श्रीजिता डे की शो से विदाई हो गई है। शनिवार का वार एपिसोड में श्रीजिता के एलिमिनेशन की घोषणा की गई। कइयों का मानना है कि वह अच्छा गेम खेल रही थीं। ऐसे में उनके शो से बाहर होने पर उनके प्रशंसकों को जरूर धक्का लगा होगा। सलमान ने शो में बिना देर किए श्रीजिता के एलिमिनेशन की घोषणा कर दी। उन्होंने श्रीजिता का नाम लिया और उन्हें बाहर आने के लिए कहा। फिर घरवाले अन्य प्रतिभागियों ने काफी भावुक होते हुए श्रीजिता को विदाई दी। कई लोगों का कहना है कि उन्हें इसकी थोड़ी भी भनक नहीं थी कि श्रीजिता घर से बाहर होने वाली हैं। बता दें पिछले हफ्ते किसी भी नॉमिनेटेड प्रतिभागी का एलिमिनेशन नहीं किया गया था।

शो से बाहर होने के लिए इस हफ्ते पांच प्रतिभागियों को नॉमिनेट किया गया था। इनमें शालीन भनोट, टीना दत्ता, गोरी नागौरी, एमसी स्टैन और श्रीजिता का नाम शामिल था।
घर से बाहर होने के बाद श्रीजिता ने कहा कि उन्हें दूसरा मौका मिलना चाहिए। उन्होंने बताया कि ऑडियन्स को उन्हें देखने और परखने का अधिक अवसर नहीं मिला। उन्होंने इच्छा जाहिर की उन्हें इस शो में दोबारा बुलाया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया अगर उन्हें मौका मिलता है, तो वह दर्शकों को निराश नहीं करेंगी। उन्होंने बताया कि उन्हें सलमान के साथ घुलने-मिलने का मौका नहीं मिला।

33 वर्षीया श्रीजिता का जन्म पश्चिम बंगाल के हल्दिया में हुआ। उन्होंने पत्रकारिता की डिग्री भी हासिल की है। श्रीजिता के करियर की बात करें तो वह टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वह कलर्स टीवी के सीरियल उतरन में अपना जौहर दिखा चुकी हैं। इस सीरियल में वह मुक्ता राठौड़ के किरदार में नजर आई थीं। वह सुपरनैचुरल शो नजर में भी अपने अभिनय का तडक़ा लगा चुकी हैं।

बिग बॉस का प्रसारण काफी समय से कलर्स चैनल पर हो रहा है। यह शो अमेरिकी टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर के प्रारूप का अनुसरण करता है। बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था। सलमान बिग बॉस 4 से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। इस शो के पिछले सीजन की विजेता अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश बनी थीं। इससे पहले टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 का खिताब जीता था।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *